अजब गजब: पैसों के लिए की सारी हदे पार, लोन लेने के लिए मृत बुजुर्ग के शव को बैंक लेकर बैंक पहुंची महिला

पैसों के लिए की सारी हदे पार, लोन लेने के लिए मृत बुजुर्ग के शव को बैंक लेकर बैंक पहुंची महिला
  • मृत बुजुर्ग के शव को बैंक लेकर पहुंची महिला
  • लोन के पेपर पर बुजुर्ग के करवाना चाहती थी साइन
  • मानवता हुई शर्मसार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दुनिया में समय के साथ-साथ लोगों के व्यवहार और रवैये में काफी परिवर्तन आ गया है। खासतौर पर लोग पैसों को लिए इतना ज्यादा स्वार्थी हो चुके हैं कि वह रिश्तेदारों को दूर अपने मां-बाप या पत्नि-पत्नि के साथ बुरा व्यवहार करने से बाज नहीं आते हैं। अक्सर इससे जुड़ी कई घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता है। इन दिनों एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक महिला ने अपने मृत पति का अंतिम संस्कार न करके उसे सीधे बैंक में लेकर पहुंच गई। इसके बाद जब वहां के स्टॉफ को व्यक्ति को लेकर शक हुआ था। तो वे लोग महिला से सवाल पूछने लगे। इस पर महिला ने कहा कि वह उनके रिश्तेदार है। बैंक में महिला 68 साल के बुजुर्ग व्यक्ति के शव को लेकर 17 हजार रियास ( 2.7 लाख) का लोन लेने पहुंची थी।

महिला बैंक लेकर पहुंची बुजुर्ग की लाश

यह पूरा मामला ब्राजिल देश के इतालु बैंक की एक ब्रांच का हैं। इस बैंक में एक 42 वर्षीय महिला एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश को लेकर अपने साथ बैंक पहुंच गई थी। दरअसल, वह महिला लोन के लिए बुजुर्ग व्यक्ति के पेपर पर साइन करवाना चाहती थी। बैंक में स्टॉफ के पूछने पर उस महिला ने मृत बुजुर्ग को अपना अकंल बताया। उन्होंने कहा कि वह उनकी भतीजी है। इतना कहने पर बैंक ने लोन अप्रूव तो कर दिया था। मगर, इसके लिए बुजुर्ग व्यक्ति को लोन के कागाज पर दस्तख्त करने की आवश्यकता थी। इस वजह से महिला उनके शव को बैंक लेकर पहुंच गई थी।

लोन के लिए की सारी हदे पार

लोन अप्रूव कराते समय जब बैंक के स्टॉफ को बुजुर्ग व्यक्ति की खामौशी पर शक हुआ। तो वह महिला से कई तरह के सवाल पूछने लगे। उन्होंने कहा कि अंकल चुप ही रहते हैं। वह किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं। इस दौरान महिला लोन के पेपर पर अंकल का हाथ पकड़कर साइन करवाने का प्रयास करती रही। यह देखकर जब बैंक स्टॉफ बुजुर्ग को अस्पताल लेकर पहुंचे, तब डॉक्टर्स ने खुलासा किया कि उन्हें वह कुछ घंटे पहले ही मर चुके हैं। हालांकि, इस घटना में यह पुष्टि नहीं हो पाई की वह महिला सच में बुजुर्ग व्यक्ति की रिश्तेदार थी या नहीं। फिलहाल, महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

Created On :   18 April 2024 4:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story